गीत "सजना वे"




सजना वे


सजना वे सजना वे ओ मोरे सजना वे

तेरे सपने मैं देखूं दिन हो या रतिया रे


तेरे बिन अधुरी मेरी जिंदगानी

तेरे बिन न पूरी ये प्रेम कहानी

बतला दे बतला दे, तू मुझको बतला दे

कब होगी ये जोगन तेरी ये बतला दे

सजना वे सजना वे ओ मोरे सजना वे

तेरे सपने मैं देखूं दिन हो या रतिया रे


मैं चाहूँ बस तुझको इस सारे जहाँ में

मेरी दुनिया है तुझमे तू माने ना माने

तरसा ना तरसा ना अब मुखड़ा दिखला दे

सूनी सी बगिया में तू गुलशन महका दे

सजना वे सजना वे ओ मोरे सजना वे

तेरे सपने मैं देखूं दिन हो या रतिया रे


ना मांगू मैं दौलत न चाहूं मैं शोहरत

बस तू मेरा गहना तू ही है इबादत

चाहा है चाहा है दुआओं में तुझको

मिल जाये तू मुझको तो सब कुछ मिल जाये

सजना वे सजना वे ओ मोरे सजना वे

तेरे सपने मैं देखूं दिन हो या रतिया रे

सजना वे सजना वे ओ मोरे सजना वे
तेरे सपने मैं देखूं दिन हो या रतिया रे

अर्चना







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें