गीत "तेरी दीवानी"






तेरी दीवानी

ओ मोरे सइयां मैं हूँ तेरी दीवानी
तेरे बिन एक पल मैं रह नहीं पानी
ओ मोरे सइयां मैं हूँ तेरी दीवानी
तेरे बिन एक पल मैं रह नहीं पानी


जब दूर तू जाता है ये अंख भर आती है
न खेर मिले तब तक धड़कन थम जाती
धड़कन थम जाती है जी धड़कन थम जाती है 
धड़कन थम जाती है जी धड़कन थम जाती है 
तेरे साथ चली जाती है मेरी सारी ये दुनिया
बस तू  ही मेरा सपना तू ही है हर तमन्ना


ओ मोरे सइयां  मैं हूँ तेरी दीवानी
तेरे बिन एक पल मैं रह नहीं पानी
ओ मोरे सइयां मैं हूँ तेरी दीवानी
तेरे बिन एक पल मैं रह नहीं पानी


तेरा ख़त आता है सपना सज जाता है
सूने से जीवन में फिर सरगम छिड़ जाता है
सरगम छिड़ जाता है जी सरगम छिड़ जाता है
सरगम छिड़ जाता है जी सरगम छिड़ जाता है
लौटेगा घर जब तू तो रौशन होगा जहाँ 
मन होगा कोयल सा कूकेगा यहाँ -वहां

ओ मोरे सइयां  मैं हूँ तेरी दीवानी
तेरे बिन एक पल मैं रह नहीं पानी
ओ मोरे सइयां मैं हूँ तेरी दीवानी
तेरे बिन एक पल मैं रह नहीं पानी

अर्चना





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें