यार के लिए एक सुंदर गीत "बस एक झलक मिल जाए यार की"

यार के लिए एक सुंदर गीत








यार के लिए एक सुंदर गीत:-

इस गीत में एक महबूब ने सिर्फ अपने यार की एक झलक पाने की चाह की है|


बस एक झलक मिल जाए यार की


बस एक झलक मिल जाए यार की
एक झलक मिल जाए 
 किस्मत मेरी बन जाए पाकर उन्हे 
 किस्मत मेरी बन जाए 
मै यार बिना हूँ अधूरा सा
और ख्याव भी लगते अधूरे से
वो आके थामें हाथ मेरा
और गिलाऐं शिकवे दूर करें
अब की बारी ना माने तो
अब की बारी ना माने तो
मै रख दूँगा जांन उनके कदमो तले
बस एक झलक मिल जाए यार की
एक झलक मिल जाए 
 किस्मत मेरी बन जाए पाकर उन्हे 
 किस्मत मेरी बन जाए 
ये सांसे तो बस चलती हैं
बस नाम तेरा ही ले ले कर
गर ना आ पाये पास मेरे
तो भेज दे केवल अपनी खबर
मुझे हर चेहरे में दिखती है
मुझे हर चेहरे में दिखती है
बस तेरी ही मुस्कान 
बस एक झलक मिल जाए यार की
एक झलक मिल जाए 
 किस्मत मेरी बन जाए पाकर उन्हे 
 किस्मत मेरी बन जाए 



प्यार करने वालों पर यह शायरी भी पढ़ें 
"प्यार करने वाले "

2 टिप्‍पणियां: