भजन "सब मुरादे पूरी करदे मईया"



सब मुरादे पूरी करदे मईया
हलवा पूरी बँटवाऊँगी
मेरे बिगड़े काम बना दे मईया
तेरे दर पे दौड़ी आऊँगी
बँटवाऊँगी,मैं दौड़ी आऊँगी
बँटवाऊँगी,मैं दौड़ी आऊँगी
मैंने ये वादा तुमको दिया
इसे पूरा करके दिखाऊँगी
मैंने ये वादा तुमको दिया
इसे पूरा करके दिखाऊँगी

भक्तों को मईया बस तेरा सहारा
कृपा तुम्हारी हो तो कोई ना हारा
मुझको भी मईया अब आकर बचा लो
जीवन की कश्ती डूबी इसको सँभालो
तुम रूठी हो तो क्या मईया 
एक दिन तुम मान ही जाओगी
तुम रूठी हो तो क्या मईया 
एक दिन तुम मान ही जाओगी

जिसने भी मईया तेरा नाम लिया है
माँ ने अपने हाँथों से थाम लिया
मैं भी हूँ मईया डगर अपनी भूली
आकर के तुम जल्दी रस्ता दिखाओ 
मैंने तुम पर सब छोड़ दिया
तुम ही सब कुछ सुलझाओगी
मैंने तुम पर सब छोड़ दिया
तुम ही सब कुछ सुलझाओगी

सब मुरादे पूरी करदे मईया
हलवा पूरी बँटवाऊँगी
मेरे बिगड़े काम बना दे मईया
तेरे दर पे दौड़ी आऊँगी
बँटवाऊँगी,मैं दौड़ी आऊँगी
बँटवाऊँगी,मैं दौड़ी आऊँगी
मैंने ये वादा तुमको दिया
इसे पूरा करके दिखाऊँगी
मैंने ये वादा तुमको दिया
इसे पूरा करके दिखाऊँगी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें