गजानन प्यारे । गणेश जी का नया भजन

गजानन प्यारे । गणेश जी का  नया भजन 



आओ गजानन ,आओ गजानन ,आओ गजानन 
आओ गजानन ,आओ गजानन ,आओ गजानन 

आओ मेरे घर में पधारो गजानन प्यारे 
आओ मेरे घर में पधारो, गजानन प्यारे 
तुमको आने में देर लगी ,हम राह निहारे 
तुमको आने में देर लगी ,हम राह निहारे 
गजानन प्यारे,गजानन प्यारे 
गोरा शिव के दुलारे ,गोरा शिव के दुलारे 
आओ मेरे घर में पधारो गजानन प्यारे 
आओ मेरे घर में पधारो गजानन प्यारे 

मैंने रंगोली से है , घर को सजाया 
और फूलो से सारा महकाया 
चोखट पे बांधे वंदनवार ,गजानन प्यारे 
चोखट पे बांधे वंदनवार ,गजानन प्यारे
आओ मूषक हो के सवार ,गजानन प्यारे 
आओ मूषक हो कर सवार ,गजानन प्यारे 

मैंने तुम्हारे लिए भोग बनाया 
मेवा और फल को मँगवाया  
 मोदक भी हैं भर थाल ,गजानन प्यारे
 मोदक भी हैं भर थाल ,गजानन प्यारे
आओ प्रेम से करो स्वीकार , गजानन प्यारे 
आओ प्रेम से करो स्वीकार , गजानन प्यारे 

मैंने तो सब सखियों को बुलाया 
ढोल मंजीरे और शंख बजाया 
अब हम नाचेंगे सारी रात  ,गजानन प्यारे 
अब हम नाचेंगे सारी रात  ,गजानन प्यारे 
आओ दे दो करुणा  का दान ,गजानन प्यारे 
आओ दे दो करुणा  का दान ,गजानन प्यारे 



 






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें